शादी के सीजन मे इस तरह बनाएं नये हेयरस्टाइल, कैरी करना है आसान
Beauty, Fashion

शादी के सीजन मे इस तरह बनाएं नये हेयरस्टाइल, कैरी करना है आसान

हमेशा ऐसा होता है कि शादी के सीजन में हर महिला खूबसूरत दिखने की कोशिश करती है। वह खुद को खूबसूरत बनाने के लिए नई-नई चीजें ट्राई करना पसंद करती हैं। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ज्वेलरी और आउटफिट के अलावा सही हेयरस्टाइल का होना भी बहुत जरूरी है। क्योंकि, इससे आपका ओवरऑल लुक निखरता है। हालाँकि, कई महिलाओं को साधारण हेयर स्टाइल पसंद होती है। जिसे वह आसानी से कैरी कर सकते हैं। अगर आप इस शादी के सीजन में ट्रेडिशनल लुक अपनाने जा रही हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे हेयरस्टाइल लेकर आए हैं जिन्हें आप मिनटों में बना सकती हैं और इन्हें कैरी करना भी आसान है।

इन पर अच्छे लगते है बाल

खुले हेयर स्टाइल के साथ आधी घुंघराले ब्रैड लंबे और घने बालों वाली महिलाओं पर अच्छे लगते हैं। इसके लिए सबसे पहले खुले बालों में कंघी करें और दायीं और बायीं तरफ से कुछ बाल लेकर पतली चोटी बना लें। ब्रेड बनाते समय इस बात का ध्यान रखें कि वह सेमी के आकार में रहे. जब बाल गूंथे जाएं, तो चोटी को फैंसी रबर बैंड से सुरक्षित करना न भूलें। आप चाहें तो ब्रेड को ऊपर से नीचे तक बना सकते हैं। ये अच्छा लगेगा।

बनाना है काफी आसान

अगर आप ट्रेडिशनल या कोई गाउन पहन रही हैं तो मेसी बन हेयरस्टाइल परफेक्ट रहेगा। इसे बनाना काफी आसान है। इसके लिए आपके बालों की लंबाई थोड़ी लंबी होनी चाहिए। सबसे पहले हेयर रोलर्स की मदद से अपने बालों को वेवी लुक दें। या फिर आप कर्लर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके बाद फिर जूड़ा बना लें। फिर सामने से कुछ बाल लें और उन्हें कर्ल कर लें। आप चाहें तो बन के साथ कोई डिजाइनर एक्सेसरीज का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *