साड़ी से तैयार करें खूबसूरत आउटफिट, इस तरह करें इस्तेमाल, जानिये
Fashion, Beauty

साड़ी से तैयार करें खूबसूरत आउटफिट, इस तरह करें इस्तेमाल, जानिये

आजकल के समय में फैशन की बात करी जाए तो आए दिन बदलाव होते रहते हैं। जहां इसी बदलाव के चलते लोगों को कपड़ा खरीदने के लिए काफी सोचना पड़ता है। खासतौर पर बात करें महिलाओं की तो वो एक कपड़ा खरीदने से पहले कई बार सोचती हैं। दरअसल, कैसे आप अपनी प्रिय साड़ी के बॉर्डर का इस्तेमाल कई तरह से कर सकती हैं। इससे आपके पास एक खूबसूरत सा आउटफिट भी तैयार हो जाएगा, साथ ही में आपकी फेवरेट साड़ी आपके पास ही रहेगी। साड़ी को दोबारा इस्तेमाल करने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं हैं।

ब्लाउज में लगवाएं बॉर्डर

आपको बता दें कि अगर आपके पास हैवी जरदोजी के वर्क वाली साड़ी है तो आप इसका बॉर्डर निकलवाकर अपने ब्लाउज में लगवा सकती हैं। बॉर्डर का इस्तेमाल ब्लाउज की स्लीव्स में किया जा सकता है। इसके साथ ही आप चाहें तो बैैक डिजाइन में भी इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।

इससे बदलेगा साड़ी का लुक

अगर आपके पास कोई प्लेन साड़ी है, जिसे आप खास बनाना चाहती हैं, तो पुरानी साड़ी के बॉर्डर को आप इस प्लेन साड़ी में लगा सकती हैं। इससे आपके साड़ी का लुक काफी बदल जाएगा।

खास बात

अपने प्लेन सूट का लुक बदलने के लिए आप साड़ी के बॉर्डर का इस्तेमाल कर सकती हैं। साड़ी के बॉर्डर को आप स्लीव्स, नेक और बैक में लगवा सकती हैं।

इसके साथ कैरी

साड़ी के इस बॉर्डर को आप अपने प्लेन या प्रिंटेड दुपट्टे के साथ कैरी कर सकती हैं। इससे आपके दुपट्टे का लुक एकदम से बदल जाएगा।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *