सर्दियों में साड़ी के साथ पहनने के ये रहते है विकल्प, जिसमें आप दिखेंगी कमाल की
Beauty, Fashion

सर्दियों में साड़ी के साथ पहनने के ये रहते है विकल्प, जिसमें आप दिखेंगी कमाल की

जैसा कि सर्दियों में साड़ी पहनना, आरामदायक महसूस करना और स्टाइलिश दिखना मुश्किल हो सकता है। तो ऐसे में महिलाएं यह कहती है कि मुझे नहीं पता कि शादी में क्या पहनूं जो परफेक्ट हो और मुझे ठंड से बचाए। तो ऐसे में यदि आप ऐसे विकल्पों की तलाश में बहुत थक गए हैं। तो अब आपको अपने दिमाग पर जोर डालने की जरूरत नहीं है। इसके बजाय, आपको एक छोटी परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए। हां, आप सर्दियों की शादी या पार्टी में भी बहुत सारे विकल्प चुने बिना भी साड़ी में कमाल दिखा सकती हैं।

खास बात

सर्दियों की शादियों में अपनी साड़ी को ब्लाउज की जगह स्वेटर के साथ पहनें। स्वेटर चाहे आप अपनी साड़ी से मिलते जुलते रंग का पहनें या फिर कॉन्ट्रास्टिंग रंग का, दोनों ही कमाल के लगते हैं। जिस गलती से बचना चाहिए वह है अपनी जैकेट को बिना पहने ही उतार देना। पल्लू को खुला छोड़ने की बजाय उसे इकट्ठा करके पिन लगा लें। जिसमें आप बहुत ही सुंदर नजर आएंगी। जिसमें आप ज्यादा स्टाइलिश लुक के लिए इसे बेल्ट के साथ पहनें।

पहने वेलवेट ब्लाउज

अगर आपको अपनी साड़ी के लिए उपयुक्त जैकेट नहीं मिल रहा है, तो आप इसे वेलवेट ब्लाउज के साथ भी पहन सकती हैं। मखमली कपड़ा सर्दियों में भी आराम सुनिश्चित करता है। अगर आप सिल्क की साड़ी पहन रही हैं और ब्लाउज थोड़ा भारी है तो छोटी बाजू का स्वेटर पहनें। यदि आप कल्पना नहीं कर सकते कि यह कैसा दिखता है, तो यह कैसा दिखता है। तो ये हैं वो एक्सपेरिमेंट्स जो आपकी शादी को बोरिंग नहीं बनाएंगे बल्कि इन्हें पहनकर आप खूबसूरत और विंटर प्रूफ बन जाएंगी। जिसमें आप बहुत ही सुंदर नजर आएंगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *