शादियों के सीजन में इस तरह कैरी करें ज्वेलरी, अलग आएंगी नजर, पढ़िये
Beauty, Fashion

शादियों के सीजन में इस तरह कैरी करें ज्वेलरी, अलग आएंगी नजर, पढ़िये

इस समय हम देख रहे है कि शादियों का सीजन जोरों पर चल रहा है। इस सीजन में लगभग सभी के घर में शादियां हो रही हैं। शादी में स्टाइलिश दिखने के लिए लोग जमकर शॉपिंग कर रहे हैं। शादी के लिए कपड़े चुनना तो आसान है लेकिन कभी-कभी यह पता लगाना बहुत मुश्किल हो जाता है कि कपड़ों के साथ किस तरह की ज्वेलरी कैरी की जाए। शादी की हर रस्म में ज्वेलरी आपके लुक को पूरा करने में अहम भूमिका निभाती है। ऐसे में ज्वेलरी का चुनाव हमेशा उसके लुक के अनुसार ही करना चाहिए। तो आज हम जानेंगे कि आप लहंगे के साथ कौन तरह के लहंगे कैरी कर सकती है।

खरीद सकती है ये गहने

आज के समय में पोल्की डिजाइन ज्वेलरी सेट काफी ट्रेंड में हैं। ऐसी ज्वेलरी आप 400 से 1000 रुपये तक आसानी से खरीद सकते हैं. इस तरह की ज्वेलरी बहुत प्यारी लगती है। इसे आप फ्लोरल लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं।

ये साबित हो सकता है बेहतर विकल्प

अगर आप लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी पहनना चाहती हैं तो यह एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस तरह की जिरकॉन ज्वेलरी आप पर खूब जंचेगी। इस तरह का नेकपीस और मांगटीका 500 से 2000 रुपये तक खरीदा जा सकता है।

खास बात

कुन्दन का यह चोकर सेट हर तरह के एथनिक वियर के साथ अच्छा लगता है। ऐसे ज्वेलरी सेट आपको बाजार से 400 से 1000 तक मिल जाते हैं। इसे हैवी लहंगे के साथ कैरी करना बेहतर रहेगा।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *