हॉट पिंक कलर का कुर्ती विद गरारा
Beauty, Fashion, Trends

आने वाले त्यौहार पर नहीं है साड़ी पहनने का मन, तो इन सूटों का करें चयन

जैसा कि कल यानि 14 जुलाई से सावन मास की शुरूआत होने जा रही है। वही, इस मास के बाद से तमाम तरह के त्यौहार की शुरूआत हो जाती है। जो लगातार लाइन से लगे रहते है। वही, सावन खासतौर से महिलाओं के लिए भी ज्यादातर खास होता है। वहीं, सावन के बाद तीज का भी त्यौहार आता है। जिसमें तमाम महिलाएं व्रत करती है। जो कि यह एक कठिन व्रत भी है। वहीं, इस दिन महिलाएं पहले से ही तैयारियां करने लगती है। वहीं, आज के इस दौर में बहुत सी महिलाएं ऐसी है जिन्हें साड़ी पहनने का मन नहीं करता। तो ऐसे में वह सूट पहन सकती है। आइये जानते है।

प्रचलित अनारकली सूट

बात करें अगर आनारकली सूट की तो यह एक समय में बहुत ही प्रचिलत सूट माना जाता था। जो हर लड़की की पसंद होता था। वहीं, आज तरह-तरह से अनारकली सूट बाजार में आ रहे है। वहीं, आप तीज के पर्व पर यह सूट ले सकती है। जहां इस सूट के घेरे ज्यादा दिखते हैं, जो देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं।

प्रचलन चूड़ीदार सूट

देखा जाएं तो इस जमाने में आज कल सिंपल चूड़ीदार सूट भी काफी महिलाएं पसंद कर रही है। जहां इस समय यह सूट ज्यादा प्रचलन में चल रहा है। यह सूट भी तीज के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जिसमें आप सुंदर दिख सकती है। आप चाहें तो केवल ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। जहां बिंदी और डार्क लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्लीट कर सुंदर दिख सकती है।

इसका भी कर सकती है चयन

अगर आप त्यौहार पर ज्यादा सुंदर दिखना चाह रही है तो आप ऐसे में तो हॉट पिंक कलर का कुर्ती विद गरारा पहन सकती हैं। अगर आप अलग दिखना चाहती है तो आप यह सूट का सलेक्शन कर सकती है। इस तरह के सूट के साथ स्टोन ईयररिंग्स बेहद अच्छे दिखेंगे।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *