नाइट पार्टी में पहने इस तरह की ड्रेस, देगा बेहतरीन लुक, जानियें कैसे
Beauty, Fashion

नाइट पार्टी में पहने इस तरह की ड्रेस, देगा बेहतरीन लुक, जानियें कैसे

सभी कपल्स अपने रिश्ते को रोमांटिक बनाए रखना चाहते हैं। इसके लिए वह अक्सर रोमांटिक डेट प्लान करते हैं। ऐसे में लड़कियां ऐसे आउटफिट्स की तलाश में रहती हैं जिसके जरिए वो लड़कों को अपना दीवाना बना सकें। ऐसे में अगर आप भी रोमांटिक डेट पर जा रहे हैं तो वेस्टर्न आउटफिट का इस्तेमाल कर सकते हैं। आजकल वेस्टर्न आउटफिट्स का काफी इस्तेमाल किया जाता है। वेस्टर्न आउटफिट स्टाइलिश दिखने में मदद करता है। अगर आप भी अपने पार्टनर को दीवाना बनाना चाहती हैं तो रोमांटिक डेट के लिए अपने वेस्टर्न आउटफिट को इस तरह स्टाइल कर सकती हैं।

साथ में पहन सकती है कॉटन जैकेट

अगर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा रही हैं तो इस तरह की रेड कलर की हाफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह दिखने में बेहद स्टाइलिश है और पहनने में भी उतना ही खूबसूरत है। इस ड्रेस को पहनकर आप भी कंफर्टेबल महसूस करेंगी। आप चाहें तो इसके साथ कॉटन जैकेट भी पहन सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इस ड्रेस के साथ फ्लैट हील्स या हाई हील्स को फुटवियर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हैं, जिसमें भी आप कंफर्टेबल हों उसे पहनें। आप चाहें तो इस आउटफिट के साथ हल्की ज्वेलरी भी पहन सकती हैं।

हील्स या बूट्स का करें इस्तेमाल

अगर आपको शॉर्ट ड्रेस पहनना पसंद है तो आप इस तरह की रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस का इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आप शॉर्ट ड्रेस में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं तो शॉर्ट ड्रेस के साथ स्टॉकिंग्स पहनी जा सकती हैं। आप चाहें तो इसके साथ श्रग या ब्लेज़र पहनकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए इस ड्रेस के साथ हील्स या बूट्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को पूरा किया जा सकता है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *