सर्दियों में पहने इस तरह के कपड़े, नजर आएंगी अलग, जानियें
Beauty, Fashion

सर्दियों में पहने इस तरह के कपड़े, नजर आएंगी अलग, जानियें

हम देखते है कि स्वेटर और जैकेट भी अलमारी में फिर से अपनी जगह बनाने लगे हैं। ये मौसम आमतौर पर हर किसी को पसंद होता है। लेकिन, इस मौसम में भी सबसे बड़ी समस्या सही आउटफिट चुनने की होती है।

जींस और कार्डिगन के साथ पहने ये चीज

खासकर अगर आप कॉलेज जाते हैं या किसी ऑफिस में काम करते हैं तो आप हर दिन इस समस्या से जूझते होंगे। ऐसे में हम आपको कुछ विंटर ड्रेसिंग आइडियाज दे रहे हैं, जो आपको अपना आउटफिट चुनने में मदद करेंगे -सर्दियों के मौसम में बूट्स हमेशा फैशन में रहते हैं। जींस और कार्डिगन के साथ जूते पहनें। इससे आप क्लासी लुक पा सकेंगी। इस आउटफिट को आप दोस्तों या परिवार के साथ पार्टी में पहन सकती हैं।

खास बात

अगर आप कॉलेज में फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो लॉन्ग कोट और जींस के साथ गले में मफलर पहनें। जरूरत पड़ने पर आप सिर पर ऊनी टोपी भी लगा सकते हैं। धूप का चश्मा और हैंड बैग के साथ अपने लुक को पूरा करें। इस मौसम में आप श्रग भी पहन सकती हैं। बाजार में श्रग की कई वैरायटी उपलब्ध हैं। अगर आप जींस पहन रही हैं तो हाई नेक टॉप या नॉर्मल टॉप के साथ ओपन श्रग पहन सकती हैं। इससे आप स्टाइलिश और सुंदर दिखेंगी।

ये होती है गर्मी की पसंद

बॉडीकॉन मिडी ड्रेस हमेशा गर्मियों में पसंदीदा होती हैं। लेकिन अगर आप इसे सर्दियों में पहनना चाहती हैं तो इसके ऊपर एक लंबा कोट पहनें। इस ड्रेस को आप किसी भी पार्टी या आउटिंग पर पहन सकती हैं।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *