प्लेन कुर्ती पहने फेस्टिव सीजन में, दिखेंगी बेहद स्टाइलिश, पढ़िये
Food, Beauty

प्लेन कुर्ती पहने फेस्टिव सीजन में, दिखेंगी बेहद स्टाइलिश, पढ़िये

हर महिला का सपना होता है कि वह सुंदर दिखें। जिसके लिए महिलाएं खासतौर पर अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देती है। तो ऐसे में इस समय त्यौहारी सीजन भी शुरू हो गया है। तो सभी महिलाएं शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करती है। तो आपको इस सीजन प्लेन कुर्ती का चयन ज्यादा करना चाहिए। जिससे आप बेहद स्टाइलिश रूप में नजर आएंगी। आइये जानते है इसके बारे में।

बेहद खूबसूरत बनाएगा मैचिंग दुपट्टा

क्या आप ये जानता है कि प्लेन कुर्ती वैसे तो बेहद बोरिंग दिखाई देती है लेकिन अगर आप इसके साथ हैवी वर्क वाला कोई भी मैचिंग दुपट्टा कैरी करेंगी तो ये आपका लुक बेहद खूबसूरत बनाने में मदद करेगा। साथ ही इस तरह का लुक आप फेस्टिव सीजन से लेकर किसी भी पार्टी के लिए ट्राई कर सकती हैं। दुपट्टे के लिए आप चंदेरी सिल्क, फुलकारी या कोई भी वर्क वाला दुपट्टा ट्राई कर सकती हैं। अगर आपको समझ न आए तो आप मल्टी-कलर के दुपट्टे को भी स्टाइल कर सकती हैं।

इस्तेमाल करें एंटीक या सिल्वर ज्वैलरी

वहीं, अगर आप प्लेन कुर्ती पहनना पसंद करती हैं तो आप इसके साथ हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आप एंटीक या सिल्वर ज्वेलरी का इस्तेमाल कर सकती हैं। गले के लिए आप हैवी रानी हार को चुनें। ऐसा करने पर आपका लुक बेहद खूबसूरती के साथ हाइलाइट होगा। आप चाहे तो रानी हार की जगह पर हैवी सिल्वर इयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ज्वेलरी आपको एक यूनिक और क्लासी लुक देने में काफी मददगार साबित होगी।

खास बात

हालांकि, कंप्लीट लुक देने के लिए आप तरह- तरह से अपने लुक को स्टाइल कर सकती हैं। आप चाहे तो बड़े साइज वाले जयपुरी बैग को कैरी कर सकती हैं या आप पोटली बैग का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। जिससे आप और भी ज्यादा सुंदर नजर आएंगी।।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *