अगर आप भी है प्लस साइज वुमेन, तो आप पर जचेगा ये लहंगा, जानिये
Beauty, Fashion

अगर आप भी है प्लस साइज वुमेन, तो आप पर जचेगा ये लहंगा, जानिये

बहुत सी ऐसी महिलाएं होती है प्लस साइज वुमेन महिला होती है। जा अपने आप को अनकंफर्टेंबल महसूस करती है। जहां उन्हें ये लगता है कि वह अन्य महिलाओं की तरह खूबसूरत नहीं दिख सकती। खासतौर पर आउटफिट के मामले में वह सबसे ज्यादा यही सोचती हैं।

खास बात

यह कहा जा सकता है कि ट्रेडिशनल वियर में लहंगा आज भी ज्यादातर महिलाओं की पहली पसंद है। इसलिए छोट फंक्शन से लेकर ग्रैंड सेलिब्रेशन में महिलाएं लहंगा पहने ही नजर आती हैं। अगर आप प्लस साइज हैं और आपका फेवरेट आउटफिट लहंगा है तो आज हम आपके लिए बेहतरीन डिजाइन लेकर आए हैं, जो आपको जरूर पसंद आएंगे। आइये जानते है इसके बारें में।

चुन सकती है फैब्रिक वाला लहंगा

जैसा कि हम सभी जानते है कि लहंगे में लाल रंग बेहद अच्छा लगता है। इसलिए कई महिलाओं का लहंगे का कलेक्शन लाल रंग का ही होता है। अगर आपका भी यह फेवरेट कलर है ऐसे में आपको स्टोन लेस बॉर्डर वाला लहंगा खरीदना चाहिए। आप नेट के फैब्रिक वाला लंहगा चुन सकती हैं। अलग दिखने के लिए पेप्लम स्टाइल में ब्लाउज सिलवा सकती हैं। लाल नेट लहंगे के साथ लो बन और गुलाब में आप किसी हुर से कम नहीं लगेंगी। इसके साथ लाइट मेकअप करें। ग्लॉसी लिपस्टिक लगाएं। जिसमें आप बहुत ही सुंदर दिखेंगी।

जचेगी लाइट कलर की लिपिस्टिक

वहीं, प्लस साइज वुमेन को लहंगे में कलर कॉन्ट्रास्ट ट्राई करना चाहिए। आप भी कुछ इसी तरह का लुक रिक्रिएट कर सकती हैं। इसमें पीले रंग की चोली के साथ व्हाइट लहंगा है। दुपट्टे का रंग गाजरी होना चाहिए। जिसके कारण यह लहंगा आपके लिए एकदम बेस्ट होगा। लहंगे में मोर डिजाइन बना होता है। इस तरह के लहंगे के साथ माथापट्टी पहनें। एक हाथ में चूड़ी और झुमके पहनकर अपनी खूबसूरती को निखारें। जिससे शिमरी आईज और लाइट कलर की लिपस्टिक आप पर खूब जचेगी।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *