इस तरह पहने गोल्ड ज्वैलरी, दिखेगा बेहतरीन लुक, जानियें कैसें?
Beauty, Fashion

इस तरह पहने गोल्ड ज्वैलरी, दिखेगा बेहतरीन लुक, जानियें कैसें?

महिलाओं की बात करें तो महिलाएं परफेक्ट लुक पाने के लिए कपड़े चुनने से लेकर मेकअप तक हर चीज का अलग से ध्यान देती है। साथ ही ज्वैलरी की बात करें तो गोल्ड ज्वैलरी कई महिलाओं की पहली पसंद हुआ करती है। जिसकी एक अपनी अलग ही सुंदरता होती है। क्योंकि ज्वैलरी महिलाओं की खूबसूरती को बढ़ात भी है। जहां कई महिलाएं हर फंक्शन में एक जैसी ज्वैलरी पहनती हैं लेकिन गोल्ड ज्वैलरी पहनते समय एक अलग लुक पाने के लिए कुछ टिप्स भी अपना सकती है। जिससे एक अलग ही लुक नजर आता है।

हल्के गहनों पर दें ध्यान

कुछ महिलाएं एक साथ बहुत ज्‍यादा ज्‍वैलरी पहन लेती हैं। जो देखने में भी अच्छी नहीं लगती। ऐसे में एक अलग लुक पाने के लिए हल्के सोने के गहनों पर ध्यान देना बेहतर है। गोल्ड पेंडेंट या चोकर आपके लुक को बेहतरीन में बदल सकता है। वहीं लॉन्ग नेकलेस हैवी लुक देने का काम करता है। इसलिए शादी जैसे फंक्शन में हैवी ज्वैलरी पहनना बेहतर होता है। जो देखने में भी अच्छी लगती है।

इस तरह करें चुनाव

जैसा कि हम सभी जानते है कि सोने के आभूषण महिलाओं पर बहुत अच्छे नजर आते है लेकिन गोल्ड ज्वैलरी हर आउटफिट पर अच्छी नहीं लगती। इसलिए लुक के हिसाब से ज्वैलरी का चुनाव करना बेहद जरूरी होता है। वहीं व्हाइट या रोज गोल्ड में गोल्ड ज्वैलरी आपके लुक को सुंदरता प्रदान कर सकती है।

काफी अलग रूप में नजर आएगा लुक

सोने की ज्वैलरी में बेहतरीन लुक पाने के लिए हर मौके पर ज्यादा ज्वैलरी कैरी करने से बचें। ऐसे में आप स्टेटमेंट पीस के ट्रेंड को भी फॉलो कर सकते है। जैसे कि आप किसी विशेष अवसर के लिए कॉकटेल इयररिंग्स से लेकर पेंडेंट तक सोने के एक्सेसरीज़ का सिंगल स्टेटमेंट पीस कैरी करें। इससे आपका लुक काफी अलग रूप में नजर आएगा।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *