ॉआजकल ट्रेडिंग में चल रही ये कुर्तिया, ऑफिस, कॉलेज अन्य जगहों पर जा सकती है पहनकर
Fashion, Beauty, Trends

आजकल ट्रेडिंग में चल रही ये कुर्तिया, ऑफिस, कॉलेज अन्य जगहों पर जा सकती है पहनकर

आज के इस फैशन के दौर में लड़किया हमेशा यह सोचती है कि आखिरकार क्या पहनकर कॉलेज या ऑफिस जाएं जो अच्छा लगें। तो आपको बता दें कि इस समय कुछ कुर्तिया है जो ट्रेडिंग में चल रही है। जिन्हें आप ऑफिस या कॉलेज या अन्य जगहों पर आराम से पहनकर जा सकती है। जो आजकर ट्रेंडिंग में भी जोर से चल रहा है। तो आज हम कुछ ऐसे ही ऑप्शन लेकर आए है। जो देखने में अच्छी और दाम भी कम है। आइये जानते है इनके बारे में।

रेयॉन मटेरियल वाली कुर्ती

बता दें कि यह एक खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट वाली कुर्ती है। जो 100 प्रतिशत प्योर रेयॉन मटेरियल से बनी हुई है। आप इस कुर्ती को प्लाज़ो या लेगींग के साथ पहन सकती हैं। जिसमें आप बहुत ही सुंदर नजर आएंगी। बता दें कि इस कुर्ती का कपड़ा बहुत ही सॉफ़्ट और कम्फर्टेबल है और आप इसे पहनकर कहीं भी जा सकती हैं। इस कुर्ती को अमेजन से मात्र 422 रुपए में खरीदा जा सकता हैं।

कॉटन ब्लेड

वहीं, दूसरे नंबर पर बात करते है ऐसी कुर्ती स्ट्रेट स्टाईल की है और इसके साथ आपको एक पैंट भी मिल रहा है। यह एक कॉटन ब्लेंड की कुर्ती है और इस पर आपको काफी अच्छा प्रिंट देखने को मिलेगा। इस कुर्ती का पैंट भी प्रिंटेड है और दिखने में काफी सुन्दर नजर आता है। स्ट्रेट स्टाइल वाली इस कुर्ती कॉफ लेंथ की है और इसमें ¾ स्लीव्स है। इस ड्रेस की फिटिंग काफी अच्छी है और अमेजन पर यह सेट आप को केवल 489 रुपए में मिल रही है। जहां आप यहां से खरीद सकती है।

खास बात

तीसरे नंबर एक ऐसा एक कुर्ती सेट है जो कि पैंट और दुपट्टे के साथ आती है। यह दिखने में काफी सुन्दर है और कॉटन ब्लेंड की बनी हुई है। यह पहनने में काफी आरामदायक है और आप को इस में काफी हल्का महसूस करेंगी। इस ड्रेस को आप चाहें तो त्यौहारों या खास अवसरों पर पहन सकती हैं। अगर आप इसे खरीदना चाह्ती हैं तो आप को बता दें कि आप इस कुर्ती सेट को ऐमेज़ॉन से मात्र 689 रुपए में खरीदी जा सकती हैं।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *