ट्रेंड में चल रही इस तरह की नोजपिन्स
Fashion, Trends

ट्रेंड में चल रही इस तरह की नोजपिन्स, पहनने पर देगी बेहतरीन लुक

अक्सर फैशन की बात करें तो पुराना फैशन अब पहले की तरह लौटकर फिर से वापस आ रहा है। जिसे लोग जमकर फॉलो कर रहे है। बता दे कि पहले के जमाने में फिल्मों की हिरोइने जो भी स्टाइल करती थी। जहां अब वह फैशन फिर से वापस आ रहा है। फिर चाहे वो कपड़े हों या ज्वैलरी या फिर कुछ और पुराने फैशन का जलवा आज भी बरकरार है और इसी फैशन ट्रेंड्स में इन दिनों एंटीक सिल्वर कलर की ये नोजपिन इन दिनों लड़कियों को को काफी पसंद आ रही है।

इसका चल रहा ट्रेंड

वहीं, लडकियां हो या महिलाये सभी इन नोजपीन्स को ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक के साथ खूब जमकर इस्तेमाल कर रही है। यहीं नहीं बॉलीवुड में भी इन सिल्वर नोजपीन्स का फैशन ट्रेंड में खूब चल रहा है और यहीं कारण है की महिलाओं और लड़कियों में इसकी ख़ास डिमांड भी हो रही है।

ऑनलाइन भी कर सकते आर्डर

इतना ही नहीं, अभी हाल ही में सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी भी इस गोल स्टर्लिंग नोज पिन के साथ नजर आईं। बाजार में ये आपको आसानी से मिल जाएगी। वहीं, आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं। डेली यूज के लिए और कॉलेज गोइंग गर्ल्स इन दिनों सिल्वर नोज स्टूड काफी पसंद कर रही है नोज स्टूड भी काफी चलन में हैं। क्योंकि ये देखने में एक छोटे से नग की तरह होता है जो डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन है साथ ही आपको सिंपल और सोबर लुक भी देने का काम करता है।

ये है काफी चलन में

इसके साथ ही ये नोज पिन आसानी से बाजार में कम कीमत पर मिल जायेगी। इन दिनों युवा नोज पिन और नोज रिंग को लेकर कुछ नया ट्राई कर रहे है। आमतौर पर गर्ल्स गोल्ड की नोज रिंग पहना करती थी लेकिन अब गर्ल्स में एंटीक कलर की नोज रिंग काफी चलन में है। इन नोज रिंग की कीमत नोज पिन से भी कम है जो मार्केट में आपको आसानी से मिल जायेगी।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *