Uncategorized

इस तरह दिखे इस आउटफिट में स्टाइलिश, लगेंगी खूबसूरत, पढ़िये

जैसा की कुर्ती एक ऐसा पहनावा है जिसे आप थोड़े से प्रयोग के साथ कॉलेज, ऑफिस, डे आउटिंग और यहां तक कि पार्टी में भी पहन सकती हैं और दूसरा सदाबहार विकल्प जींस है। जब से यह फैशन में आया है तब से यह पुरुषों और महिलाओं के पसंदीदा आउटफिट में शामिल हो गया है।

खास बात

समय के साथ इसके स्टाइल में कई बदलाव आए हैं लेकिन लोकप्रियता आज भी वैसी ही है। कुर्ती और जींस का कॉम्बिनेशन ऐसा है कि ये स्टाइल और कंफर्ट दोनों के मामले में हिट और फिट है। इसलिए यह सेलिब्रिटीज की भी पसंदीदा है। आप कुर्ती को किसी भी तरह की स्किन फिट या वाइड लेग जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। कुर्ती और जींस के साथ प्रिंटेड स्कार्फ या स्टोल आपको और भी स्टाइलिश लुक देता है। लंबी कुर्तियों के साथ स्किन फिटेड जींस ज्यादा अच्छी लगती है। सिंपल कुर्ती हो या कढ़ाई वाली, ज्वैलरी में इसके साथ ईयररिंग्स कैरी करें, ये बेहद खूबसूरत लगेंगी।

जींस के साथ कर सकती है पेयर

मौसम बारिश का है इसलिए आरामदायक और स्टाइलिश दिखने के लिए कुर्ती और जींस के साथ बन हेयरस्टाइल बनाएं। हालांकि, हॉल्टर नेक, स्लीवलेस कुर्ती जींस के साथ बेहद स्टाइलिश लगती है। वैसे आप चिकनकारी कुर्ते को डे आउटिंग के लिए जींस के साथ भी पेयर कर सकती हैं। जींस के साथ हाई स्लिट या फ्रंट स्लिट कुर्तियों का कॉम्बिनेशन कमाल का लगता है।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *