लहंगा पहनकर ऐसे दिखे स्टाइलिश, अलग आएंगी नजर, जानियें कैसे
Beauty, Fashion

लहंगा पहनकर ऐसे दिखे स्टाइलिश, अलग आएंगी नजर, जानियें कैसे

जैसा कि हम सभी जानते है कि शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में महिलाएं कई दिन पहले से ही परफेक्ट लहंगे की तलाश शुरू कर देती हैं। शादी के दिन हर महिला बेहद खूबसूरत दिखना चाहती है। तो ऐसे लहंगे जिनमें आप स्टाइलिश के साथ-साथ ट्रेंडी लुक भी पा सकती हैं। ऐसा लहंगा जिसमें आप बेहद आकर्षक लगें। परफेक्ट ब्राइडल लुक के लिए यह भी बहुत मायने रखता है कि आप लहंगे को कैसे स्टाइल करती हैं।

दे सकता है ये लुक

आजकल लहंगे को एक्स्ट्रा वॉल्यूम देने के लिए डिब्बे का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन शादी के बाद की पार्टी के लिए कैन को लहंगे से अलग कर लें। इससे आप आरामदायक महसूस करते हैं. इससे आप शादी के फंक्शन को मजे से एन्जॉय कर पाएंगे। केन लगवाते समय अपने शरीर के आकार का ध्यान रखें। क्योंकि लहंगे में बहुत ज्यादा केन का इस्तेमाल आपको अननेचुरल लुक दे सकता है।

खास बात

आजकल दुल्हनें लहंगे के साथ डबल दुपट्टा कैरी करना पसंद करती हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आप सिर पर जो भी स्कार्फ कैरी करें वह हल्का हो। इस पर कढ़ाई का काम कम होना चाहिए। इससे आपको काफी आराम महसूस होगा। इससे आप लहंगे को डबल दुपट्टे के साथ आसानी से कैरी कर सकेंगी। साथ ही आप स्टाइलिश और क्लासी लुक का ट्रेंड भी फॉलो कर पाएंगी। जिसमें आप सुंदर नजर आएंगी।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *