इस टाइप के ब्लेजर करे कैरी, दिखेंगी स्टाइलिश, जानिये इसके बारे में
Beauty, Fashion

इस टाइप के ब्लेजर करे कैरी, दिखेंगी स्टाइलिश, जानिये इसके बारे में

वैसे तो हम सभी को स्टाइलिश दिखना पसंद है। लेकिन इसके लिए भी आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। इसके लिए कई लोग अपने शरीर को शेप में रखने के लिए मेहनत करते हैं तो कुछ लोग अपने आउटफिट का साइज भी बदल लेते हैं। लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। आइए आपको इन तरीकों के बारे में बताते हैं।

एक बड़े आकार का ब्लेज़र स्टाइल करें

आपको बता दें कि यदि आप अपने पेट की चर्बी को छिपाना चाहते हैं। तो अपने पहनावे को लंबे कोट या ब्लेज़र के साथ स्टाइल करें। इससे आप स्लिम दिखेंगी और आपका पेट भी नहीं दिखेगा। इसे आप किसी भी ड्रेस, सूट, साड़ी या फिर जींस और टॉप के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। कोट हर आउटफिट के साथ अच्छा लगेगा। आप भी इसे जरूर पहनें। यह ब्लेज़र आपको बाजार में 250 से 500 रुपये तक मिल जाएगा।

खास बात

अगर आपको लगता है कि वेस्टर्न कपड़ों में आपका पेट ज्यादा दिखता है तो आप ओवर साइज शर्ट (फैशन टिप्स) पहन सकती हैं। इसे आप शॉर्ट्स या ओवर जींस टॉप के साथ पहन सकती हैं। इसमें आप प्रिंटेड शर्ट, प्लेन या डबल कलर की शर्ट ले सकते हैं। ये देखने में भी बहुत अच्छे लगते हैं और एक बार स्टाइल करने के बाद ये आपके लुक को पूरा करते हैं। इस तरह की शर्ट आपको बाजार में 200 से 250 रुपये तक मिल जाएगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *