टिशू साड़ी में ऐसे लगाएं डिजाइनिंग बॉर्डर, चल रहा काफी ट्रेंड में
Beauty, Fashion

टिशू साड़ी में ऐसे लगाएं डिजाइनिंग बॉर्डर, चल रहा काफी ट्रेंड में

इस समय फैशन की बात करें तो टिशू सिल्क साड़ियां इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। तभी तो सेलिब्रिटीज से लेकर आम लड़कियां तक ​​इसे पहनना पसंद करती हैं। इसलिए जब भी हम किसी शादी या पार्टी में जाते हैं तो उसे जरूर स्टाइल करते हैं। लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि हमें ये आसान लगता है। ऐसे में इन्हें हैवी लुक देने के लिए आप इस पर अलग-अलग डिजाइन का बॉर्डर लगा सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप किस तरह के बॉर्डर डिजाइन लगा सकती हैं।

मैच करता हुआ लेना होगा बॉर्डर

इस तरह की साड़ी में आप कट वर्क बॉर्डर लगा सकती हैं। इसके साथ साड़ी अच्छी लगती है। इसके लिए सबसे पहले आपको साड़ी के कलर कंट्रास्ट के अनुसार बॉर्डर लेना होगा। इसके लिए आपको गोल्डन वर्क के साथ कलर से मैच करता हुआ बॉर्डर लेना होगा। जिससे आपकी साड़ी भारी दिखेगी. आप चाहें तो स्टोन या मोती डिजाइन वाला बॉर्डर भी खरीद सकती हैं। इस बॉर्डर को आप बाजार में 50 से 200 रुपए प्रति मीटर के हिसाब से खरीद सकते हैं।

ब्लाउज पर भी कर सकती है इस्तेमाल

अगर आपको फ्लावर डिजाइन पसंद है तो आप इसे अपनी टिश्यू सिल्क साड़ी में लगा सकती हैं। इससे साड़ी अच्छी लगेगी। इसके लिए आप स्टोन या थ्रेड वर्क बॉर्डर लगा सकती हैं। आप चाहें तो इसे ब्लाउज पर भी इस्तेमाल कर सकती हैं, ताकि जब आप साड़ी पहनें तो अच्छा लगे। ऐसा बॉर्डर आपको बाजार में 100 से 200 रुपए में मिल जाएगा।

इससे साड़ी दिखेगी हैवी

आजकल पैच वर्क बॉर्डर काफी चलन में है इसलिए लड़कियां भी इस तरह की साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इस बॉर्डर का इस्तेमाल आप टिश्यू सिल्क साड़ी पर भी कर सकती हैं। इससे आप अच्छी दिखेंगी। इसके लिए आप अपनी साड़ी को हैवी दिखाने के लिए बड़े फूलों वाले पैच वर्क बॉर्डर का इस्तेमाल कर सकती हैं। ऐसा बॉर्डर आपको बाजार में 50 से 100 रुपए में मिल जाएगा।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *