ट्रेडिशनल लुक को बनाएं खास, सिल्क साड़ी को ऐसे करें डिजाइन, जानिये
Beauty, Fashion

ट्रेडिशनल लुक को बनाएं खास, सिल्क साड़ी को ऐसे करें डिजाइन, जानिये

हम देखते है कि साड़ी में बहुत सारे डिजाइन और पैटर्न देखने को मिल जाते हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर आपने कई तरीके से साड़ी पहनने के तरीके भी देखे होंगे। लेकिन अगर सिल्क साड़ी की बात की जाए तो सिल्क साड़ी एवरग्रीन रहती है। इसका सीजन कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है और इसे कई तरीके से स्टाइल भी किया जा सकता है। अगर आप भी अपने ट्रेडिशनल लुक को खास बनाना चाहते हैं और सिल्क साड़ी स्टाइल करना चाहते हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपको सिल्क साड़ी पहनने के कुछ खास टिप्स देने जा रहे हैं जिसके जरिए आप अपने स्टाइल को बहुत ही ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं और स्टाइलिश दिख सकते है।

इसका करें चुनाव

जब हम साड़ी पहनते हैं तो अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए बहुत सारे काम करने भी जरूरी होते है। सबसे जरूरी काम उसमें होता है हेयर स्टाइल बनाना। अगर आप अपने लुक को आकर्षक और एकदम परफेक्ट बनाना चाहते हैं तो इसके लिए जरूरी होता है कि आप स्लीक हेयर स्टाइल का चुनाव करें। इस तरह का हेयर स्टाइल सिल्क साड़ी और ट्रेडिशनल लुक को एकदम परफेक्ट बनाने के लिए ही होता है। इसे सजाने के लिए आप ताजा गजरे या फिर गुलाब के फूलों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

खास बात

अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए ज्वेलरी पहनना बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है। अगर आप सिल्क साड़ी पहन रहे हैं तो आप इस तरीके की ज्वेलरी कैरी करें जो आपके ट्रेडिशनल लुक को और भी ज्यादा खास बनाएं। अगर बात की जाए ज्वेलरी की तो आप किसी भी तरह की ज्वेलरी पहन सकते हैं लेकिन सबसे ज्यादा साउथ स्टाइल टेंपल ज्वैलरी और हैवी झुमके पहने सिल्क साड़ी में और भी ज्यादा निखार आता है।

मिनिमम ज्वेलरी को कर सकते है स्टाइल

सिल्क साड़ी को अगर आप थोड़ा सा मॉडर्न टच दे सकते हैं तो ऐसा जरूर करें क्योंकि इसके जरिए यह और भी ज्यादा खूबसूरत लगती है। आप इसे कस्टमाइज करने के लिए बेल्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो लैदर की चोड़े स्ट्रैप वाली बेल्ट का भी चुनाव कर सकते हैं। इस तरह की साड़ी के साथ आप मिनिमल ज्वेलरी को भी स्टाइल कर सकते हैं। यह आपके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने में मदद करता है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *